Category Archives: मनोरंजन

बिहार के दर्शकों पर दिखा ‘बेटवा बाहुबली’ का जादू

अजय दीक्षित स्टारर भोलपुरी फिल्म ‘बेटवा बाहुबली 2’ बिहार-झारखण्ड के दर्शको को खूब पसंद आ रही है। गया, छपरा, सीवान, पटना, हाजीपुर के प्रमोशन पर गये फिल्म के सभी कलाकारों ने फिल्म को आम दर्शको के साथ देखा और खूब बाते भी की। इस पर दर्शकों ने अजय दीक्षित और नीलू सिंह के अभिनय की सराहना की। फिल्म के डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं। फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, राजस्थान और यूपी में हुई है। फिल्म में कोई बनावटी सेट नहीं है। जो भी है वह नेचुरल है। फिल्म में 10 गाने हैं। फिल्म के ट्रेलर को बहुत लोगो ने पसंद किया है जिस का म्यूजिक वीनस म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री गुंजन पंत अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मो की चर्चित अभिनेत्री गुंजन पंत शूटिंग के दौरान घायल होने के कारण बक्सर के निजी अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों ने बताया की घबड़ाने की जरुरत नही है जल्दी ठीक ही जाएगी। गुंजन हल्का का सीर और हाथ में चोट आयी है। एक हप्ते का बेड रेस्ट करना होगा गुंजन को खुद अपने सेहत का पूरा ख्याल रखना होगा। ये खबर सुनते की गुंजन की माँ भी मुंबई से बक्सर अस्पताल पहुँच गई है गुंजन को देखने के लिए। गुंजन के सभी फैन यह खबर सुन कर चौक गये होंगे चलो अब उन को खुसखबरी सुना ही देता हूं दरअशल बात ये है की निर्देशक संजय सिन्हा की भोजपुरी फिल्म ‘पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का एक दृश्य है जिस में गुंजन अस्पातल में भर्ती है।

‘तबादला’ का फर्स्ट लुक जारी

मध्य प्रदेश फिल्म एंड टी.वी. इंस्टिट्यूट और नोस्ट्रम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘तबादला’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई में जोर शोर से किया जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही एंटर टेन म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया जायेगा। एंटरटेन म्यूजिक कंपनी ने भारी रकम में इस फिल्म का आॅडियो और वीडियो खरीदा है। फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर है फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है । इस फिल्म में सुपर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी फिर से एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक विनोद तिवारी, सह निर्माता भोजराज नवानी, हरीश नोर, सीमा, निकिता सिंह, लेखक राकेश त्रिपाठी, गीत मनोज मतलबी, संगीत छोटे बाबा, डांस पप्पू खन्ना, राम देवन, संजय कोर्वे, छायांकन नीतू इकबाल सिंह, फाइट के.गणेश कुमार, बजी राव, एडिटर दीपक जाल और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

इच्छाप्यारी नागिन में इच्छा के आगे हैं कई मुश्किलें

सोनी सब के इच्छाप्यारी नागिन में पहलवान परिवार में सुरसुरी के आने के बाद से ही हालात दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं। वह एक नागिन है, जो इच्छा से बदला लेना चाहती है। सुरसुरी (जसविंदर कौर), जो हमेशा ही इच्छा के खिलाफ चालें चलती रहती है, अब परिवार के सदस्यों के बीच गलतफहमियों पैदा कर रही है, जोकि सीधे-सीधे इच्छा पर असर डाल सकती हैं। सुरसुरी ने चंचल (शीला शर्मा) का वेश बनाया और दादी से सभी बहुओं के बीच प्रतियोगिता करवाने की अनुमति मांगी। दादी ने परिवार के सदस्यों के बीच किसी भी तरह की प्रतियोगिता करवाने से मना कर दिया। चंचल दादी को यह कहकर मना लेती है, कि यह प्रतियोगिता उनके और बहुओं, ममता (पूजा खत्री) और इच्छा (प्रियाल गौर) के बीच होगी। इससे उन दोनों के बीच रिश्ता बनाने में बेहतर मदद मिलेगी और उनका रिश्ता अच्छा होगा।

सिद्धार्थ के लिए कार्तिकेय की मधुर सद्भावना

हाल ही में आयोजित गोल्डन पीटल अवॉर्ड्स समारोह की रात बेहद शानदार रही जिसमें समूचा कलर्स परिवार असाधारण प्रतिभाओं के सम्मान का जश्न मनाने के लिए एक मंच पर एकत्र हुआ। बाल प्रतिभा कार्तिकेय मालवीय शनि के रूप में चर्चित हैं। जब वे समारोह में फेवरिट चाइल्ड आर्टिस्ट का पुरस्कार प्राप्त करने आए तो उनका अभूतपूर्व स्वागत किया गया। अपनी सफलता के लिए अपने माता-पिता और भगवान का आभार प्रकट करते हुए कार्तिकेय ने मार्गदर्शन एवं सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए धारावाहिक के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ तिवारी को भी धन्यवाद दिया। कलर्स गोल्डन पीटल अवॉर्ड्स का प्रसारण 29 अप्रैल की रात 9 बजे कलर्स पर होगा।

कृष्णा अभिषेक और मोना सिंग इंडिया बनेगा मंच के होस्ट

सच्ची प्रतिभा को मंच की जरूरत नहीं होती। वह तो अपनी क्षमता के आधार पर ही उतनी चमक जाती है कि देखने वाले का ध्यान आकर्षित हो जाए। वस्तुत: मनोरंजन की कोई सीमाएं नहीं होती। इसी धारणा को सम्मान देते हुए, कलर्स अपनी तरह का पहला प्रतिभा आधारित रीयलिटी शो आरंभ कर रहा है जहां लोगों को सड़कों पर रोकने और आश्चर्य से देखते रहने के लिए विवश करने की क्षमता के आधार पर प्रतिभाओं को जज किया जाएगा। इंडिया बनेगा मंच नाम का यह धारावाहिक इस मान्यता पर आधारित है कि प्रतिभा को मंच तक सीमित नहीं हो सकती तथा इसमें सड़कों को उनकी सच्ची कसौटी बनाया गया है। सेलिब्रिटी जज और मंच/स्टूडियो फॉरमेट से आगे बढ़ते हुए, इंडिया बनेगा मंच जज करने की शक्ति पूरी तरह दर्शकों को देता है क्योंकि वे उन्हें एक रात में सेलिब्रिटीज बनाने के लिए अब तक अछूती प्रतिभा की किस्मत पर नियंत्रण नहीं कर सकते। इस सफर में अपनी विशिष्ट शैली एवं एक्ट से राष्ट्र को प्रभावित करने के प्रयास में प्रतिभाओं को प्रेरित करने के लिए होस्ट कृष्णा अभिषेक और मोना सिंग मौजूद रहेंगे।

सीमा और आदित्य का ठुमका ‘परिवार के बाबू’ में

धनंजय प्रताप सिंह के निर्देशन में संस्कार आर्ट इंटरनेशनल के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म परिवार के बाबू का मुंबई में शूटिंग शुरू हो गई है । फिल्म में सीमा सिंह और आदित्य मोहन के ठुमके पर एक गाने को फिल्माया गया मुंबई में मड बंगलो में। आदित्य मोहन ने बताया की सीमा सिंह के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगा सीमा एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ एक अच्छी और खूसूरत इन्सान है। फिल्म का एक और रोमांटिक गाना जीत रस्तोगी और भावना सिंह के ऊपर फिल्माया गया। फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी ने बताया की यह एक पारिवारिक फिल्म है जिस के गाने बहुत खूबसूरत हैं।

रजनीश लेकर आ रहे ‘चकल्लसपुर’

झांसी व पटना फिल्म महोत्सव और थर्ड आई एशियन फिल्म फेस्टिवल में दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाली फिल्म ‘चकल्लसपुर’ जल्द ही रिलीज हो सकती है। फिल्म बन कर तैयार है । फिल्म में झांसी के आरिफ शहडोली ने अभिनय किया है और फिल्म पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म का निर्देशन रजनीश जायसवाल ने किया है और फिल्म में आरिफ शहडोली के साथ ही मुकेश मानस, उर्मिला महंत, पद्मजा राय, त्रिपुरारी यादव जैसे अभिनेताओं ने अभिनय किया है। फिल्म में पोस्टमास्टर के रोल में अपनी दमदार मौजूदगी का अहसास कराने वाले आरिफ शहडोली इससे पहले मणिरत्नम की रावण में एक बेहद छोटी सी भूमिका में नजर आये थे। फिल्म के निर्देशक रजनीश जायसवाल आरिफ के अभिनय की तारीफ करते हैं और बताते हैं कि आरिफ शहडोली से मुम्बई में मुलाकात हुई और उस समय वे इस फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे। उसी मुलाकात के दौरान उन्होंने आरिफ को इस रोल का प्रस्ताव दिया। फिल्म में आरिफ ने प्रभावशाली अभिनय किया है और फेस्टिवल्स में आलोचकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हैं।

प्राची अग्रवाल मिसेज इंडिया कानटेस्ट में फर्स्ट रनर अप बनी

रायपुर। शहर की श्रीमती प्राची अग्रवाल ई आठ राधास्वामी नगर रायपुर ने अखिल भारतीय मिसेज इंडिया कानटेस्ट में फर्स्ट रनर अप बनकर प्रदेश का नाम रौशन किया है। आज प्रेस क्लब रायपुर पहुंची प्राची ने अपनी उपलब्धियों से मीडिया को अवगत कराते हुये बताया कि वे योगा और मार्शल आर्ट युवाओं को सिखाती है साथ ही उन्होंने बीई मैकेनिकल की पढ़ाई की है। इसके अलावा वे पूर्व में मिसेज इंडिया 2017 में फाइनल राउंड में मिसेज इंडिया नार्थ 2017 में फर्स्ट रनर अप में चयनित हुई है। उन्होंने बताया कि समाज सेवा के जरिये वे युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विशेष अभियान चला रही है। साथ ही कोपलवाणी के मूक बधिर बच्चों को समस्याएं आने पर शारीरिक रूप से सशक्त बनाने के लिए प्रशिक्षण देने विद्यालय जाती है। मिसेज इंडिया कानटेस्ट में हुये रोमांचक अनुभवों को बताते हुये प्राची ने बताया कि उनका माडलिंग एवं फोटोग्राफी की ओर शुरू से झुकाव रहा है। उनके पति मिलिंद अग्रवाल भी उनकी गतिविधियों में सक्रियता से हिस्सा लेकर उन्हें सामाजिक गतिविधियों के जरिये लोगों की भलाई के लिए प्रेरित करते है। उन्होंने बताया कि नार्थ मिसेज इंडिया कानटेस्ट में 3 राउंड हुये और वे छग प्रदेश का नेतृत्व करते हुये फर्स्ट रनर अप में चयनित हुई है। जिसके लिए वे यहां उनके निवासरत शुभचिंतकों के लिए विशेष धन्यवाद ज्ञापित करती है।

ख्याति सिंह लेकर आ रहीं ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

सुपर हिट भोजपुरी फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ से भोजपुरी फिल्म जगत में अपने अभिनय के कैरियर की शरुआत करने वाली अभिनेत्री ख्याति सिंह की नई भोजपुरी फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ प्रदर्शन के लिए तैयार है जो बहुत जल्द ही प्रदर्शित की जाएगी। नार्थ ईस्ट में 135 फिल्मो का निर्माण कर चुकी क्रिस्प एग्जिम्प प्राइवेट लिमिटेड की दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ का भी निर्माड़ किया है। अभिनेत्री ख्याति सिंह के अनुसार उनकी कंपनी ऐसी ही साफ सुथरी फिल्मो का निर्माण आगे भी करती रहेगी फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ महिला प्रधान फिल्म है जिस का ट्रेलर बहुत जल्द आप लोगो के लिए यूट्यूब चैनल पर अपडेट किया जायेगा।